टेक्नॉलजीदेश

द ग्रैंड साइड ऑफ थ्रिलः भारत में नयी बीएमडब्लू3 सीरीज ग्रैन लिमोज़ीन लॉन्च

नई दिल्ली। बीएमडब्लू इंडिया ने देश में नयी बीएमडब्लू3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़ीन को लॉन्च किया है। यह कार स्थानीय स्तर पर बीएमडब्लू ग्रुपप्लांट चेन्नईमें खास भारतीय बाजार के लिए निर्मितकरीजारहीहै। कार आज से बीएमडब्लू इंडिया के सभी डीलरशिप्स में पेट्रोल और डीज़ल, दोनों वैरिएंट में उपलब्ध हैं।

लाँग व्हील बेस ष्ग्रैन लिमोज़ीनष् बीएमडब्लू3 सीरीज़ परिवार में एक नई वृद्धि है। यह बेहद कामयाब बीएमडब्लू3 सीरीज़ का लाँग व्हील बेस वर्जन है। इसे भारत में लंबी सेडान के लिए ग्राहकों की प्राथमिकता को देखते हुए लाँच किया गया है। नयी बीएमडब्लू3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़ीन अपने सेगमेंट में सबसे लम्बी, सबसे ज्यादा जगह वाली और आरामदेह कार है और इस श्रेणी में एक नया मानदंड स्थापित करती है। यह भारतीय बाजार के लिए स्पोर्टीनेसए आराम और नवाचार का साकार रूप है।

विक्रम पावाह, प्रेसिडेंट बीएमडब्लू ग्रुप इंडिया ने कहा कि 3 सीरीज़ बीएमडब्लू ब्रांड की आत्मा है और इसने दुनिया भर में लाखों ग्राहकों का दिल जीता है। अल्टीमेट स्पोर्ट्स सेडान अब अपने नए स्वरूप बीएमडब्लू3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़ीन के साथ आराम का चरम मानदंड स्थापित किया है। अपनी लम्बी बनावट, ज्यादा बड़ी जगह, पूर्ण आराम और गत्यात्मक परफॉर्मेन्स के साथ बीएमडब्लू3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़ीन में अद्भुत और सम्मोहक गुण हैं। यह असली ड्राइविंग प्लेज़र और सर्वश्रेष्ठ आराम प्रदान करती है, जिसके कारण यह व्यक्तियों और परिवार की असली पसंद है। ग्रैन लिमोज़ीन को एक नवोन्मेषी प्रतिज्ञप्ति के साथ तैयार किया गया है, जो इस सेगमेंट में परिवार के उपयोग के लिए परफॉर्मेन्स और व्यावहारिकता का संयोजन चाहने वाले युवा, प्रगतिशील भारतीयों को आकर्षित करेगी।“

इसमें ड्राइविंग की खुशी और बेहद स्पेशियस सेडान का मेल है। ज्यादा बड़े, लम्बे बॉडी और ज्यादा बड़े पिछले दरवाजों के साथ आधुनिक डिज़ाइन से इसकी षोभा और कई गुणा बढ़ जाती है। विस्तारित व्हीलबेस के कारण इसमें ज्यादा जगह, पिछली सीट के यात्रियों के लिए ज्यादा लेगरूम और लम्बे सफर में भी देर तक बैठने का सुखद अहसास प्राप्त होता है। इसका दमदार इंजन रोमांचक परफॉर्मेन्स और त्वरण सुनिश्चित करता है। इसमें आसक्त करने वाली खूबियों की भरमार है, जैसे कि पैनोरैमा ग्लास सनरूफ, सामने के कंफर्ट सीट्स, ‘वर्नेस्का’ लेदर अपहोल्स्ट्री, लग्जुरिअस रियर सीट, पार्किंग असिस्ट विद रिवर्स असिस्टए एम्बिएंट लाइटिंगएठडॅ लाइव कॉकपिट प्रोफेशनल और वॉइरलेस चार्जिंग जो इसके आकर्षण में चार चाँद लगाते हैं।

नयीठडॅ 3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़ीन दो आकर्षक डिज़ाइन स्कीम्समें उपलब्ध है.लग्ज़री लाइन और एम स्पोर्ट ‘फर्स्ट एडीशन’ ;केवललॉन्चफेज़मेंलिमिटिड यूनिट्स मेंउपलब्धद्ध। लग्ज़री लाइन मूवमेंट में स्टाइल पैदा करती है और सुन्दरता प्रदान करती है। एम स्पोर्ट ‘फर्स्ट एडीशन’ मस्क्यूलर छवि के साथ सबसे अलग डडिज़ाइन तत्व प्रदान करती है, जिससे रेसिंग की भावना पैदा होती है। एम स्पोर्ट ‘फर्स्ट एडीशन’ की अतिरिक्त विशेषताओं में बीएमडब्लू हेड अप डिस्प्ल बीएमडब्लू जेस्चर कंट्रोलए कम्फर्ट ऐक्सेस और छतएपैनोरैमा तथा 3क्व्यू सहित 3600व्यू के साथ सराउंड व्यू कैमरे सम्मिलित हैं।

नयी बीएमडब्लू3 सीरीज़ ग्रैन लिमोज़ीन एक डीज़ल वैरियंट बीएमडब्लू 320एलडी और दो पेट्रोल वैरियंट्स बीएमडब्लू 330 एलआई लग्जरी और बीएमडब्लू 330 एलआईएम स्पोर्ट ‘फर्स्ट एडीशन) में उपलब्ध है जिन्हें स्थानीय स्तर पर उत्पादित किया गया है। एक्स-शोरूम मूल्य इस प्रकार हैं।

 

Related Articles