क्रिसमस और अटल जयंती के मौके पर वस्त्र बांटकर पत्रकार एसोसिएशन ने की जरूरतमंदों की मदद

लखनऊ। अपने सामाजिक सरोकारों का निर्वाहन उत्तर प्रदेश जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन समय-समय पर करती रहती है। इसी कड़ी में 25 दिसंबर को क्रिसमस और पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की जयंती पर पत्रकार एसोसिएशन ने सर्दी के इस मौसम में जरूरतमंदों को गर्म कपड़ों का वितरण किया साथ ही कारोंना के प्रति जन जागरूकता हेतु मास्क और सैनिटाइजर का भी वितरण किया गया।

पत्रकार एसोसिएशन की टीम ने अपने कैसरबाग स्थित कार्यालय से वस्त्र वितरण की शुरुआत वरिष्ट पत्रकार डी. पी.शुक्ला से कराते हुए उत्तर प्रदेश भाजपा कार्यालय,लोक भवन हजरतगंज,चारबाग आदि क्षेत्रों में भ्रमण करके वहां पर मिले गरीब जरूरतमंदों को वस्त्र बांटे।इस मानवीय मदद में उत्तर प्रदेश जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन के महामंत्री अब्दुल वहीद, सचिव जुबेर अहमद,आईना अध्यछ नजम अहसन,तौसीफ हुसैन,संगठन मंत्री शाहिद सिद्दीकी, कोषाध्यक्ष अभय अग्रवाल, सैयद जावेद हुसैन आदि का सहयोग रहा।

इन सबके हाथों से मदद पाकर जरूरतमंद लोग बहुत खुश हुए और पत्रकार एसोसिएशन की टीम को बहुत दुआएं दी। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन लॉकडाउन के समय भी और अन्य अवसरों पर भी जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री एवं वस्त्र आदि वितरण करता रहता है। पत्रकार एसोसिएशन के महामंत्री अब्दुलवहीद,सचिव जुबैर अहमद ने बताया कि मदद का यह कार्यक्रम आगे भी जारी रखा जाएगा।

Related Articles