IND VS AUS : जब युजवेंद्र चहल को 10 मिनट पहले लगा पता कि अब…..

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया और भारत के बीच शुक्रवार को पहला टी20 मैच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 161 रन का लक्ष्य रखा। वहीं, बल्लेबाजी के दौरान भारतीय टीम के रविंद्र जडेजा चोटिल हो गए। वहीं, इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की। हालांकि, मैच खेलने से कुछ देर पहले ही उन्हें इसकी जानकारी हुई थी, जिसके बाद वह तैयार होकर मैदान में उतरे थे।

चहल को रविंद्र जडेजा के स्थान पर बतौर कनकशन सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी मैदान पर आने की अनुमति मिली थी। इसको लेकर युजवेंद्र चहल ने कहा कि उन्हें मैदान में उतरने से करीब 10 मिनट पहले पता चला था। चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुएं स्टीव स्मिथ और आरोन फिंच जैसे बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर ऑस्ट्रेलिया टीम को घुटने टेकने पर मजबूत कर दिया था।

मैच आॅफ द मैच चुने जाने के बाद चहल ने कहा कि, यह एक शानदार एहसास, कोई प्रेशर नहीं था मेरे ऊपर जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे, फिर मुझे पता लगा कि मैं खेलने वाला हूं। 10 से 15 मिनट पहले मुझे इस बात का पता लगा कि मैं खेलूंगा। गौरतलब है कि, वनडे मैच में चहल ने गेंदबाजी में कोई खास कमाल नहीं किया था और ज्यादा विकेट भी लेने में सफल नहीं हो सके।

 

Related Articles