होटल वेदा का भव्य उद्घाटन, सुखद मेहमाननवाजी और मिलेगी उत्कृष्ट सेवा

होटल में सभी सुविधाओं से युक्त वातानुकूलित 23 कमरे, फाइन डायनिंग रेस्टोरेंट व बैंक्वेट हॉल लिफ्ट, ऑनलाइन बुकिंग सुविधा सहित कई सुविधाएं उपलब्ध

सुरेश गांधी

वाराणसी : शहर के गोदौलिया-लक्सा मार्ग के कोतवाली से पहले होटल वेदा का भव्य उद्घाटन किया गया। यह होटल न सिर्फ मेहमाननवाजी का अनुभव कराएगा, बल्कि शानदार स्थान और उत्कृष्ट सेवा भी प्रदान करेगा। यहां पर सभी सुविधाओं से युक्त 23 बेडरुम, एक बैंक्वेट हॉल व रेस्टोरेंट की भी सुविधा है, जो आपके किसी भी छोटे बड़े कारपोरेट या निजी आयोजन को सहायता करने में सक्षम है। होटल के मैनेजर चिन्मय दास ने बताया कि होटल डायरेक्टर रुपेश कुमार बरनवाल ने बनाया है, जिसका विधिवत उद्घाटन शहर के सीनियर बाइ्रग एजेंट केके मदनलाल ने फीता काट कर किया।

इस मौके पर रुपेश कुमार बरनवाल, प्रत्युश बरनवाल, दिव्य बरनवाल, अमित कुमार बरनवाल, मनोज कुमार जायसवाल, सुप्रद्ध भोजपुरी गायक अमलेश शुक्ला, लेखक एवं गीतकार कंहैया कुमार, जायसवाल क्लब के जीतचंद जायसवाल, संजय सिंह, अलीशेर सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद थे। इस मौके पर मदनलाल ने कहा कि होटल हर मायने में काफी बेहतर है। आज के परिवेश के हिसाब से यह होटल हर दृष्टिकोण से अच्छा है। इसमें सबसे बड़ी खासियत रहने के साथ-साथ आयोजन के लिए भी उपयुक्त जगह है।

रुपेश कुमार बरनवाल ने बताया कि इस होटल में अत्याधुनिक साज सज्जा से सुसज्जित वातानुकूलित कमरे, 150 से अधिक लोगों के लिए वातानुकूलित बैंक्वेट हॉल, वातानुकूलित आधुनिक फाइन डायनिंग रेस्टोरेंट, लिफ्ट, ऑनलाइन बुकिंग सुविधा सहित कई सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। होटल में सिक्योरिटी के लिए खास व्यवस्था की गई है। अतिथियों ने होटल की व्यवस्थाओं, साज सज्जाओं एवं उच्च श्रेणी की लग्जरी सेवाओं की भूरि-भूरि प्रशंसा की। अंत में होटल के अमित कुमार बरवाल ने अतिथियों का धन्यवाद किया। खास यह है कि होटल बाबा विश्वनाथ धाम से काफी नजदीक है।

Related Articles