राहगीरों की मदद के लिए आगे आया पूर्वांचल क्रिकेट संघ

वाराणसी/लखनऊ : कोरोनावायरस जैसी घातक महामारी बीमारी से लडऩे के लिए राहगीरों मजदूरों गरीबों दिव्यांगों और भूखे लोगों की मदद के लिए पूर्वांचल क्रिकेट संघ पीसीए के पदाधिकारियों ने भी लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ा दिए हैं। पीसीए के निदेशक डॉ अमीन अहमद व संघ के अध्यक्ष अंशुल शर्मा की मौजूदगी में पीसीए ने पूर्वांचल राज्य के विभिन्न जनपदों में अपने अपने संघ के पदाधिकारियों के माध्यम से लोगों को राहत का कार्य पहुंचाना शुरू कर दिया है।

वाराणसी पीसीए जिला यूनिट के सचिव विपिन कुमार सिंह व निदेशक डॉक्टर अमीन अहमद की मौजूदगी में वाराणसी स्टेशन के आसपास जीटी रोड वह मोहल्ले में जाकर प्रत्येक दिवस 200 लोगों को फूड पैकेट पानी की बोतल उपलब्ध करा रहे हैं। पीसीए के अध्यक्ष अंशुल शर्मा लखनऊ में भी प्रत्येक दिवस अलग-अलग मार्गों पर प्रत्येक दिवस 200 लोगों को फूड पैकेट मिनरल वाटर की बोतल व फल उपलब्ध करा रहे हैं। जिन लोगों को भोजन व दवा की आवश्यकता पूरी नहीं हो पा रही है वह मोबाइल नंबर 914 08 42379 पर संपर्क कर सहायता प्राप्त कर सकते हैं।

पीसीए के अध्यक्ष प्रत्येक दिवस अलग-अलग मार्गों पर सीतापुर रोड, फैजाबाद रोड, कुर्सी रोड, आईआईएम रोड एवं मोहल्ले कॉलोनी में जाकर फूड पैकेट व फल वितरित कर रहे हैं। वहीं पीसीए जिला यूनिट के सदस्य बस्ती के रविकांत भट्ट, कुशीनगर के पवन गौड़, देवरिया के विनय प्रताप शाही, संत कबीर नगर के संजय यादव अयोध्या के अनस अहमद, जौनपुर के सुजीत कुमार सिंह, चंदौली के धनंजय सिंह, बलिया के राजीव सिंह, सुल्तानपुर के तिलकधारी वर्मा, बाराबंकी के जावेद अहमद, गोरखपुर के सनी वर्मा, गाजीपुर के संजीव श्रीवास्तव, आजमगढ़ के शाहिद, मऊ के फैसल अहमद, अंबेडकरनगर के अविनाश श्रीवास्तव, मिर्जापुर के ओम प्रकाश यादव व रायबरेली के विकास शुक्ला अपने-अपने क्षेत्रों में व मुख्य मार्ग पर आसपास के इलाके के लोगों को प्रत्येक दिवस भोजन के साथ साथ राहत कार्य पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

Related Articles