मनोरंजन

लोकप्रिय पत्रिका मनोहर कहानियां से प्रेरित यह सीरीज़ तीन शैलियों में दर्शकों का मनोरंजन करती है

लखनऊ। मनोहर कहानियां, टाटा स्काय अद्भुत कहानियां पर शेमारो एंटरटेनमेन्ट लिमिटेड के द्वारा एक एंथोलोजी सीरीज़ है। सच्ची कहानियों पर आधारित एक लोकप्रिय पत्रिका मनोहर कहानियां से प्रेरित यह सीरीज़ तीन शैलियोंः थ्रिलर, हाॅरर और क्राईम- में दर्शकों का मनोरंजन करती है। इसका आगामी एपिसोड एक सेलेब्रिटी सोनिया के जीवन पर आधारित होगा। सितारों से सजे इस एपिसोड में मोनिका खन्ना मुख्य अभिनेत्री और नील मोटवानी उनके पति की भूमिका निभा रहे हैं, साथ ही अजय चैधरी और मनोज चंदिला वकीलों की भूमिका में हैं।

यह कहानी एक लोकप्रिय फिल्म स्टार सोनिया मुखर्जी (मोनिका खन्ना) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक खूबसूरत और प्रभावशाली महिला हैं और अपने अभिनय के करियर को लेकर बेहद उत्साहित रहती हैं। उन्हें एक जाने-माने कारोबारी मिहिर (नील मोटवानी) से प्यार हो जाता है और वे उनसे शादी कर लेती हैं। उनकी लव स्टोरी में एक मोड़ आता है जब उनकी शादी की सालगिरह के दिन सोनिया की बंदूक से मिहिर पर हमला होता है।

पुलिस सोनिया को उनके पति की हत्या के जुर्म में गिरफ़्तार कर लेती है, लेकिन सोनिया का कहना है कि वह बेकसूर है। उनके को-स्टार के अलावा कोई उनकी बात पर यकीन नहीं करता है और वे प्रशांत (अजय चैधरी) से उनका वकील बनने के लिए कहते हैं, क्योंकि वे एक ऐसे वकील हैं जो हमेशा सच्चाई के लिए लड़ते हैं। हालांकि जब वे सोनिया से मिलते हैं तो उनके इरादों को भांप नहीं पाते। तो क्या सोनिया ने ही अपने पति की हत्या की है, या वह किसी साज़िश का शिकार हुई हैं?

मोनिका खन्ना, जो अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने कहा, ‘‘इस शो की शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मज़ा आया। मुझे अपने पुराने दोस्तों और अन्य सदस्यों के साथ काम करने का मौका मिला। जब अनिरुद्ध दवे ने मुझे यह रोल आॅफर किया, मुझे यह देखकर अच्छा लगा कि वे किस तरह एक एक्टर से प्रोड्यूसर बन गए हैं। अपनी भूमिका की बात करूं तो मुझे लगता है कि सोनिया का किरदार मुझसे जुड़ा हुआ है। अभिनेत्री बनना आसान नहीं होता। हमें अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को बिल्कुुल अलग रखना होता है और सुनिश्चित करना होता है कि शो जारी रहे।’’
अभिनेता अजय चैधरी ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, ‘‘मुझे वास्तविक किरदार निभाना बहुत अच्छा लगता है। शो में मेरे किरदार प्रशांत की तरह, मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो सीधी बात करता है। मेरे दोस्त मुझे हमेशा यही कहते थे कि अगर मैं अभिनेता नहीं होता तो ज़रूर वकील होता। मैंने इस शो को चुना क्योंकि यह वास्तविकता से जुड़ा है, इस शो ने मुझे एक कदम और आगे बढ़ने का मौका दिया है।’’ मनोहर कहानियां का यह एपिसोड देखें टाटा स्काय अद्भुत कहानियां 144 पर। यह सर्विस वीडियो आॅन डिमांड ;टव्क्द्ध के तहत टाटा स्काय मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध है।

 

 

 

Show More

Related Articles