देशमुख्य समाचार

टूलकिट मामले को लेकर दिल्ली पुलिस सख्त, निकिता जैकब और शांतनु के खिलाफ गैर जामनती वारंट जारी

नई दिल्ली। टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस अब शिकंजा कसना शुरू कर दी है। इस मामले में निकिता जैकब और शांतनु के नाम सामने आए हैं, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उनके खिलाफ गैर जामनती वारंट जारी कर दिया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है और लोकेशन मिलते ही इन्हें गिरफ्तार करेगी। इससे पहले रविवार को दिल्ली पुलिस ने बंगलुरु से दिशा रवि को भी इस मामले में गिरफ्तार किया था।

बता दें कि, टलकिट मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट टूलकिट मामले में जल्द ही और गिरफ्तारियां करने के संकेत दिए थे। इसमें शांतनु और निकिता का नाम सामने आ रहा था। पुलिस इन दोनों की भूमिका की जांच कर रही थी। दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने किसान हिंसा को लेकर एक साजिश के तहत अंजाम देने के संकेत दिए थे।

उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही इसमें खुलासा किया जाएगा। भारत सरकार को बदनाम करने के लिए सब एक साजिश के तहत आए साथ दिल्ली पुलिस अधिकारियों के अनुसार भारत सरकार को बदनाम करने के लिए सब लोग एक साजिश के तहत जुड़े। इसके लिए ये लोग खालिस्तान समर्थक पोएटिक जस्टिस फाउंडेशन से जड़े। किसान आंदोलन के मद्देनजर टूलकिट अभियान सोची समझी साजिश के तहत चलाया गया था।

Show More

Related Articles