मुख्य समाचारस्पोर्ट्स

बीसीसीआई चीफ सौरभ गांगुली की तबियत बिगड़ी, अपोलो अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली के सीने में दर्द की एक बार फिर शिकायत के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले भी उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस बार उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल की बजाय कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि, इसी महीने की शुरूआत में उनकी तबियत बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था, जहां बाद में उनकी सफल एंजियोप्लास्टी हुई थी। बता दें इससे पहले गांगुली से मिलने के लिए कई राजनीतिक पार्टियों के लोग अस्पताल पहुंचे थे। इसके साथ ही रानजीतिक दिग्गजों ने भी फोन पर उनसे बातचीत की थी।

बता दें कि, भारत के सफलतम कप्तानों में से एक सौरव गांगुली ने अपने इंटरनेशनल करियर में 113 टेस्टए 311 वनडे मैच खेले हैं। उन्होंने वनडे में 11ए363 और टेस्ट में कुल 7ए212 रन बनाए हैं। उन्होंने भारत के लिए 49 टेस्ट और 147 वनडे मैचों में कप्तानी की है। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने कई सफलताएं हासिल की हैं। 1983 के बाद 2003 में वर्ल्ड कप के फाइनल तक टीम इंडिया गांगुली की कप्तानी में पहुंची थी।

Show More

Related Articles